GOcurable, Impotence, Men Sexual Problems, Premature Ejaculation

लिंग को लंबा करने वाले आयुर्वेदिक तेल – Penis Enlargement Oil Available in India

कॉल करके अभी अपना ऑर्डर बुक करें -
 7060568914 - 


Click to Send Whatsapp Message

सामान्य अवस्था में लिंग शिथिल रहता है और इसका आकार भी छोटा रहता है। लेकिन जैसे ही पुरुष उत्तेजित होता है या उसका मन संभोग के लिए करता है तो पुरुष हॉर्मोन या टेस्टोस्टेरॉन के प्रभाव से शरीर में ऐसी क्रियाएं होती हैं कि शरीर की धमनियों में और शिराओं में रक्त का प्रवाह बढ़ने लगता है और लिंग की शिराएं फैल जाती हैं और उन्मे अधिक रक्त आने की वजह से लिंग का आकार बढ़ने लगता है। ये शिराएं लिंग की थैलियों में रक्त को ले जाती हैं और इन थैलियों में रक्त भर जाने की वजह से लिंग अपने आकार में कई गुना तक बढ़ जाता है। और ये कठोर भी हो जाता है। इन थैलियों को कोरपोरा केवरनोसा बोला जाता है।

अगर किसी कारणवश इन नसों में रक्त पूरी तरह से न भर पाए तो या तो लिंग ढीला रह जाता है या फिर उसमे बिल्कुल भी तनाव नहीं आता। नतीजा यह होता है कि पुरुष नपुंसक हो जाता है और संभोग की क्रिया को करने में अक्षम हो जाता है।

क्या तेल की मालिश करने से लिंग में तनाव बढ़ाया जा सकता है।
शरीर के किसी भी अंग की तेल से मालिश करने से उस अंग में रक्त संचरण बढ़ता है। ठीक ऐसे ही अगर लिंग की किसी तेल जैसे सरसों या ज़ैतून के तेल की मालिश से लिंग में थोड़ा बहोत तनाव वृद्धि हो सकती है लेकिन ये लिंग के ढीलेपन को दूर करने के लिए पर्याप्त नहीं होती है।

लिंग के ढीलेपन के लिए खासतौर से आयुर्वेदिक और यूनानी विधि से तेल बनाए जाते हैं जो लिंग में तनाव बढ़ाने के लिए कारगर माने जा सकते हैं। इन तेलों का निर्माण विभिन्न जड़ी बूटियों और कुछ दूसरे पढ़ार्थों का प्रयोग करके किया जाता है।

नपुंसकता में उपयोगी कुछ मुख्य आयुर्वेदिक और यूनानी उत्पाद

हिमकोलिन जेल (Himcolin Gel by Himalaya)

हिमकोलिन जैल के नाम से अधिकतर लोग वाकिफ होंगे। क्योंकि ये उत्पाद लिंग की मालिश के लिए सबसे अधिक प्रयोग किया जाता है। ये तेल नहीं बल्कि जैल के रूप में बनाया गया है और ये पूरी तरह जड़ी बूटियों से निर्मित है।

  • लताकस्तूरी
  •  ज्योतिष्मती
  • निर्गुण्डी
  • बादाम
  • कार्पास
  • तेजपत्र
  • मुकुलक
  • जातिपत्री
  • जायफल
  • लवंग

जापानी तेल (Japani Tel)

इस कड़ी में दूसरा नाम आता है जापानी तेल का।

जापानी तेल का नाम हम दशकों से अखबारों और पत्रिकाओं में देखते आ रहे हैं और ये तेल बड़े पैमाने पर भारत में वाजीकरण में उपयोग में लाया जाता है और माना जाता है कि इसके प्रयोग से लिगन में कठोरता अति है और शीघ्रपतन दूर होता है। ये तेल जड़ी बूटियों को तिल के तेल में मिलाकर बनाया जाता है। लेकिन इसमे कुछ रसायन जैसे आर्सेनिक और हरथल का भी प्रयोग किया गया है।

तिला सुर्ख (Tila Surkh)

तिला सुर्ख  एक यूनानी उत्पाद है और इसको हमदर्द कंपनी ने बनाया है। ये तेल नहीं बल्कि एक पेस्ट या बाम के रूप में होता है। यूनानी विधि से बनाए गए इस तेल में जड़ी बूटियों और रसायनों को प्रयोग किया गया है। इसमे जमाल घोटा और आर्सेनिक का प्रयोग किया गया है जो कुछ लोगों के लिंग में तेज़ जलन भी पैदा कर सकता है तो ध्यान पूर्वक इस तेल का इस्तेमाल करें और बिना चिकित्सक के परामर्श के इसका प्रयोग न करें।

तिला आज़म (Tila  Azam)

ये भी एक यूनानी उत्पाद है जिसको हमदर्द कंपनी ने बनाया है। तिला सुर्ख के मुकाबले ये थोड़ा लाइट है और इसमे कई सारी जड़ी बूटियों का भी इस्तेमाल किया गया है। लेकिन ये भी काफी गरम होता है और इसका इस्तेमाल भी बिना चिकित्सक कि सलाह के नहीं करना चाहिए।

डाबर शिला एक्स ऑइल (Dabur Shila X Oil)

लिंग की मालिश के लिए ये तेल डाबर कंपनी ने बनाया है और इसमे 50 से ज़्यादा जड़ी बूटियाँ और शिलाजीत और ज़ाफ़रान का भी प्रयोग किया गया है। इस तेल में किसी भी तरह के हानिकारक रसायन का इस्तेमाल नहीं किया गया है। और ये लिंग के लिए सुरक्षित है। आप रोज़ाना इस तेल की लिंग पर मालिश कर सकते हैं।
शायद ही ऐसा कोई केस हो जिसमे इसने लिंग पर ऐलर्जी या जलन पैदा की हो।

वेद्यनाथ वीटा एक्स ऑइल (Vaidyanath Vita X Gold oil)

जड़ी बूटियों से निर्मित ये तेल भी आयुर्वेदिक है और इसको मशहूर आयुर्वेदिक कंपनी वेद्यनाथ ने बनाया है। इसके इस्तेमाल से लिंग में शक्ति आती है और तनाव भी बढ़त है

गो क्यूरेबल एक्स एल ऑइल (GoCurable XL Oil) – research oriented penis Massage oil

दोस्तों गो क्यूरेबल एक्स एल ऑइल पहला ऐसा तेल है jo kyi sari research के बाद gocurable clinic के डॉक्टर अपने मरीजों को देते हैं। मैं पहले ही ये बात साफ कर देना चाहती हूँ कि ये तेल कोई रीटेल प्रोडक्ट नहीं है जो मार्केट में बिकते हैं। बल्कि ये एक दवा है जो gocurable clinic से ही दी जाती है। पहले पुरुष doctor से बात करता है उसके बाद डॉक्टर उसकी समस्या के अनुरूप तेल के घटक द्रव्यों को घटा बढ़ाकर उसके लिए तेल तय्यार करते हैं और उसको डाक द्वारा उसकी दवाई भेजी जाती है। कयोनी आयुर्वेद वात पित्त और कफ दोषा पर आधारित है और रोगी की प्रवर्त्ति के अनुरूप समान रोग वाले दो व्यक्तियों कि दवा अलग अलग हो सकती है।

Ingredients of GoCurable XL

इसमे सभी वाजीकर औषधियों जैसे अकर्करा, सफेद मूसली, शिलाजीत, केसर, शतावरी, बीज कोंच, तालमखाना, जायफल, जातपत्री , शुण्ठी के साथ साथ 70 से अधिक जड़ी बूटियाँ अलग अलग मरीजों के लिए अलग अलग अनुपात में डाली जाती हैं।

इस तेल में जोंक और केचुए के अर्क का भी इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि शोधों में पाया गया है कि ये दोनों ही द्रव्य लिंग की बंद नसों को खोलने और मृत कोशिकाओं को पुनर्जीवित करने में चमत्कारिक होती हैं।

Gocurable oil का इस्तेमाल करके पूरे देश में हजारों लोगों ने फायदा उठाया है। 50 प्रतिशत से अधिक लोगों ने माना कि उनके लिंग की लंबाई एक से दो इंच तक इस तेल के प्रयोग से बढ़ी है। और बड़े पैमाने पर इस तेल ने लिंग के ढीलेपन अर्थात नपुंसकता को दूर किया है।

GoCurable  ऑइल के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें